आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन मचा अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप,बारिश में भी सफाईकर्मियों का छूटा पसीना।

0
56

अम्बारी/आजमगढ़ : फूलपुर अम्बारी क्षेत्र के पलिय माफ़ी, खानजहापुर में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का आगमन।खानजहापुर विद्यालय के बगल खेल के मैदान में लगी सफाई कर्मियों की ड्यूटी वहीं आजमगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ के आने का नाम सुनते ही अधिकारियों व कर्मचारियों में मचा हड़कंप जहां पर कभी किसी सफाईकर्मी को देखा तक नहीं गया वह आज खानजहांपुर के खेल मैदान में पूरे ब्लॉक के सफाईकर्मी दिखाई दे रहे है।
इतना ही नहीं बल्कि फावड़ा, झाड़ू लेकर मैदान में साफ-सफाई करते हुए नज़र आए। इतनी बारिश होते हुए भी पूरे दिन भीग कर खानजहापुर खेल के मैदान में महिला सफाईकर्मी, साफ-सफाई करती नजर आईं ।
वहीं आप तस्वीरों में साफ-साफ देख सकते है । की कुछ पुरुष सफाईकर्मी पूरा दिन आना कानी करते हुए नज़र आए लोगों की मानो तो उनको सीएम के आने का कोई फर्क ही नहीं है इनके हाथों में फावड़ा, झाड़ू के बजाय मोबाइल फोन नज़र आता दिखा।
यह गजब का नजारा देखने को मिला आप भी देख कर हैरान रह जाएंगे इतनी बारिश होते हुए भी जो सफाई कर्मी महिलाएं थी मैदान में पानी होते हुए भी घास फूस काट रही थी जबकि पूरे दिन बारिश का मौसम ठंडी तेज़ हवाओं का झोंका खेल मैदान में पानी भरा हुआ था फिर भी सफाईकर्मी साफ सफाई करते हुए नज़र आए।

In