CBI कार्यालय के बाहर से सांसद संजय सिंह समेत कई नेता को पुलिस ने किया गिरप्तार

0
88

नई दिल्ली /दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से आबकारी नीति मामले में सीबीआई पूछताछ कर रही है. सिसोदिया सुबह करीब 11.10 बजे जांच में शामिल हुए और सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों ने दावा किया कि उनसे दस्तावेजी, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल सबूतों के बारे में पूछताछ की जा रही है, जो उन्होंने घोटाले की जांच के दौरान जुटाए हैं. सूत्र ने कहा, उन पर सबूत नष्ट करने और आबकारी नीति घोटाले का मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया गया है. हमें इस बार कुछ सबूत मिले हैं और उनसे पूछताछ जरूरी है.

सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे आप सांसद संजय सिंह समेत कई नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के आस-पास धारा 144 लागू किया है. इससे पहले घर से निकलने से पहले सिसोदिया ने मां का आशीर्वाद लिया और सबसे सबसे पहले राजघा ट गए और बापू को नमन किया. उनके साथ संजय सिंह भी मौजूद रहे. सिसोदिया के समर्थन में आप कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा.
सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिये बुलाए जाने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे. सिसोदिया ने कहा कि अगर “झूठे आरोपों” के लिए जेल भी जाना पड़े तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है

In