ट्रक बाईक की आमने सामने टक्कर में बाइक चालक की मौत दूसरा घायल

0
41

जौनपुर /खेतासराय :- 07 जनवरी:-* खेतासराय-जौनपुर मुख्य मार्ग पर स्थित चौकिया गुरैनी के निकट स्थित पेट्रोल पम्प के पास बाइक और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक कि मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी भेजवाया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। घटना मंगलवार की शाम 4 बजे की।

जानकारी के अनुसार मुख्य मार्ग पर गुरैनी स्थित पेट्रोल पम्प के पास आज़मगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के पलथी गांव निवासी मुकेश अपने दोस्त अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल गांव निवासी सोनू पुत्र रामचंद्र। बताया जाता है जब कि सोनू पेशे से डॉक्टर है दोनों एक बाइक से जौनपुर के ओलन्दगंज में शादी समारोह से लौटकर वापिस घर जा रहे थे। अभी रास्ते में ही पहुँचे थे। चश्मदीदों ने बताया कि उक्त दोनों बाइक सवार जौनपुर की तरफ़ से आ रहे थे। खेतासराय की तरह से जा रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमें बाइक चालक मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वही बाइक पर सवार सोनू भी घायल हो गया। राहगीरों व सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस की मदद से से दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी भेजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उक्त बाइक चालक मुकेश को मृत्यु घोषित कर दिया और सोनू को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना के बाद मौका देख ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करने में जुट गई।