अलीनगर इलाके के में दो सड़क हादसे, ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत

0
39

चन्दौली: अलीनगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बृहस्पतिवार की रात गंजख्वाजा के समीप हुई। इसमें ट्रक के धक्के से बिहार निवासी पिकअप चालक की मौत हो गई। वहीं शुक्रवार की दोपहर में वसंतु की मड़ई के समीप किसी वाहन के धक्के से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिहार के चैनपुर थाना अंतर्गत डीहा गांव निवासी वीर भगत राम (24) ट्रांसपोर्ट की गाड़ी चलाता था। बृहस्पतिवार को वह वाराणसी से माल लादकर बिहार जा रहा था। वह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर अधियार की मडई (गंजख्वाजा) गांव के समीप पहुंचा कि पिकअप का एक्सल टूट गया। वह गाड़ी से उतरकर चेक कर रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। इससे चालक वीर भगत भी चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद मिनी ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं शुक्रवार की दोपहर में रेमा गांव निवासी लालता सोनकर (70) आंख का इलाज कराने चंदौली गये थे। वह साइकिल से वापस लौट रहा था। वह वसंतु की मडई गांव के समीप गुल्ली पांडे के पोखरे के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। इससे लालता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद लोग जब तक पहुंचते तब तक वाहन चालक वाहन लेकर भाग गया। मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वृद्ध को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान लालता की मौत हो गई।

साजु थॉमस, चन्दौली