चंदौली- जनपद में यहां ट्रेन से कटकर अधेड़ की हुई मौत, घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

0
26

पीडीडीयू नगर -मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चौरहट गांव के समीप बृहस्पतिवार को ट्रेन से कटकर 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे आरपीएफ जवानों ने मृतक के मोबाइल से नंबर निकालकर परिजनों व स्थानीय चौकी जलीलपुर को सूचना दी। मौके पर पहुची जलीलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बृहस्पतिवार को दोपहर एक बजे के लगभग चौरहट गांव के समीप ग्रामीणों ने ट्रेन से कटा शव देखा। कुछ ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने आरपीएफ को इसकी सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के जवानों ने मृतक के मोबाइल से डायल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना देते हुए स्थानीय पुलिस चौकी को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान चुनार निवासी रामू साहनी (50) के रूप में की। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

मृतक को दो पुत्र पंकज साहनी (22) व चंदन (26) और एक पुत्री कंचन (23) हैं। बड़े पुत्र चंदन ने बताया कि मृतक कल सुबह सात बजे बाइक से अपने बहन से मिलने को बोलकर घर से निकले थे। दो साल पहले सिर में लगी चोट के कारण उनका मानसिक संतुलन खराब था। बृहस्पतिवार की दोपहर चौरहट गांव के समीप उनका शव मिलने की सूचना मिली। मृतक के परिवार की महिलाओं और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।
. * के मास न्यूज . सतीश कुमार सिंह*