गम्भीरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पचीस-पचीस हजार के दो इनामी सातिर बदमाशो को किया गिरफ्तार

0
37

UP:आजमगढ़ जिले में गंभीरपुर पुलिस ने बारह दिन पूर्व व्यापारी के सेल्समैन से हुई लूट की घटना का पर्दाफाश कर लिया। इस घटना में शामिल बाइकर्स गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों लुटेरों पर एसपी की ओर से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने उनके पास से लूट के 10 हजार रुपये, चोरी की बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया।
लालगंज बाजार के निवासी व टाफी, बिस्कुट व अन्य सामानों के थोक व्यवसायी विनोद चौरसिया के सेल्समैन अलामू व गुड्डू 28 जनवरी की शाम को मेंहनगर बाजार से रुपये की वसूली व सामानों की सप्लाई कर पिकअप से वापस लौट रहे थे। गंभीरपुर क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उनके पास रखा 58 हजार रुपये छीन कर भाग गए थे। गंभीरपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर गंभीरपुर निरीक्षक विजय प्रताप सिंह, सब इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह, विजय मौर्य ने रविवार की दोपहर को गोसाई बाजार के समीप से बाइकर्स गिरोह के दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से सेल्समैन से लूट के दस हजार रुपये, चोरी की बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया। एसपी ने कहा कि गिरफ्तार बदमाशों में जवाहिर मौर्य ग्राम दहुली थाना मेंहनगर, दुर्गेश ठठेरा मेंहनगर कस्बा के वार्ड नंबर नौ के निवासी हैं। विनोद पासी ग्राम हटवा थाना मेंहनगर व झब्बू पासी ग्राम किसौरपुर थाना मेंहनगर की गिरफ्तारी के लिए टीमे लगी हुई हैं। बहन की शादी के लिए की थी लूट
बदमाश दुर्गेश ने कहा कि बहन की शादी के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की थी। लूटे गए रुपये में से उसे 15 हजार व जवाहिर को 20 हजार मिले थे। शेष उनके दोनों फरार साथियों ने बांट लिया था। लूट की उसी ने योजना बनाई थी। उसकी बहन की रविवार (आज) शादी है। एसपी ने कहा कि दोनों बदमाशों पर लूट, गैंगस्टर के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।