सुहेलदेव जन्म उत्सव को लेकर नौली ग्रामसभा में बांटे गए 100 कम्बल

0
64

जौनपुर। जिले के विकास खण्ड खुटहन क्षेत्र के नौली ग्राम सभा मे 74 वाॅ गणतंत्र दिवस व सुहेल देव जन्म दिवस पर ग्रामसभा नौली में  जरूरतमंदों  को वितरण किया गया। ग्राम प्रधान रोशन राजभर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के युवा नेता अजय विश्वकर्मा के द्वारा कंबल वितरण आयोजन हुआ। इस अवसर पर अजय अजय विश्वकर्मा द्वारा जरूरतमंद कमल वितरित किया गया तथा कार्यक्रम  मंचासीन जिलापंचायत सदस्य डॉ सर्वेश राजभर, चंद्रशेखर राजभर पूर्वप्रधान, बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला प्रभारी दीना राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।   कार्यक्रम में उपस्थित
दीना राजभर ने कहा कि बाबा साहब के बनाए हुए संविधान पर पर चलें और सभी पिछड़ा समाज के बच्चे साक्षर हो। राजभर ने बताया कि गरीब तबके के बच्चे काफ़ी शिक्षा के क्षेत्र में वंचित रह जाते हैं। उसके लिए ग्राम प्रधान के द्वारा निशुल्क पुस्तक, ड्रेस का वितरण व पढ़ने के लिए लगने वाले संसाधनों को गरीब स्तर के बच्चों तक पहुंचाने के लिए हम लोग कटिबद्ध हैं।
वहीं मुख्य अतिथि ने बताया कि सरकार द्वारा चलाया जा रहे, योजनाओं से कोई वृद्धा, विधवा, निराश्रित लोग उसे वंचित रह जाते हैं।योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि जिन लोगों का पेंशन नहीं आ रहा है। वह लोग अपने सभी दस्तावेज को एकत्रित कर ग्राम प्रधान रोशन राजभर के पास अवश्य समिति करें। जिससे आप लोगों का यह समस्याओं से जूझ रहे हैं उनका निदान मिल सके।

In