सुल्तानपुर में अमित शाह ने किया जनचेतना रैली

0
245

सुल्तानपुर 28 दिसं/सुल्तानपुर के आवास विकास मैदान में केंद्रीय एवं सहकारिता मंत्री भारत सरकार अमित शाह के द्वारा एक जनचेतना रैली को संबोधित किया गया। जिसमें उन्होंने अपने वक्तव्य में अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया तथा पिछले सपा और बसपा की सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने 1992 में राम मंदिर के तत्वाधान में कारसेवकों पर लाठी चलाने से लेकर कल्याण सिंह के द्वारा राम रथ यात्रा निकालने तक की बात को सामने लाकर लोगों को संबोधित किया ।और पुनः एक बार मंदिर का नाम चुनाव में रखकर उन्होंने प्रचार प्रसार किया तथा जनता को दोबारा भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार करने का प्रयास किया ।उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए राम मंदिर के संबंध पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा ,यही अखिलेश हमसे सवाल पूछते थे, हम पर ताने कसते थे ,मंदिर वहीं बनाएंगे तिथि नहीं बताएंगे। हमने मंदिर बना दिया है, बनना शुरू हो गया है अबकी बार बीजेपी की सरकार बनती है तो मंदिर पूर्ण हो जाएगा ।वहीं पर जनता में हो रहे अत्याचार और बलात्कार उनको नहीं दिखे । उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि उत्तर प्रदेश से माफिया और गुंडों का पूर्ण रूप से सफाया हो गया है।
उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा आज तक ऐसी सरकार नहीं आई थी ।बहन बेटियां घरों से निकल नहीं पा रही थी। माफियाओं का दबदबा था। किंतु बीजेपी की सरकार बनने से इन सब का मनोबल गिर गया है।
इस जनचेतना रैली में उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश डॉक्टर दिनेश शर्मा, सदर विधायक सीताराम वर्मा, कादीपुर के विधायक राजेश कुमार गौतम ,सुल्तानपुर के विधायक सूर्यभान सिंह, मंत्री सोनम किन्नर ,(किन्नर कल्याण बोर्ड उत्तर प्रदेश) जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह, जिला अध्यक्ष डॉक्टर आर.के. वर्मा तथा सांसद व मंत्री सोनिया गांधीआदि उपस्थित रहे।

के मास न्यूज़ सुल्तानपुर

In