विवाहिता का फंदे में लटकता मिला शव

0
95

जौनपुर-

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जेठपुरा गांव में विवाहिता ने बाँस के डारा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली परिजनों ने इसकी सूचना मायके वालों को दिया मायके वालों ने पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को मौके पर पहुंचकर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया

जानकारी के अनुसार जेठपुरा गांव निवासिनी 38 वर्षीय नीतू पत्नी राममिलन रोज की तरह गुरूवार की रात अपने कमरे में सोने चली गई। प्रात: काल जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजन ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गये। नीतू साड़ी के सहारे  बस के लगे डारे में झूल रही थी। आनन-फानन में वहां पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। विवाहिता का मायका सिकरारा थाना क्षेत्र के कुरनी गांव में है। वहां से दर्जनों की संख्या में लोग जेठपुरा गांव पहुंच गये। मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि मेरे बहन की हत्या कर शव को लटका दिया गया है। इसके पूर्व भी बहन को ससुराल के लोगो ने प्रताडि़त करते थे।नीतू के भाई ने थाने में परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है।
वही नीतू के ससुराल पक्ष के पड़ोसियों का कहना है कि नीतू तीन से चार बार पहले ट्रेन से कटने के लिए प्रयास कर चुकी है और एक बार विषाक्त पदार्थ भी खाई थी। राममिलन इसका उपचार करवाकर ठीक कराया था। लेकिन आज किसी बात को लेकर आत्महत्या कर ली। फांसी पर लटकने से पहले ही ले तू अपने माई के माता पिता और भाई से बात किय थी।
पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

In