73 वें गणतंत्र दिवस पर फौव्वारा तिराहा स्थित 105 फिट के तिरंगे का हुआ झंडारोहण

0
161

अंबेडकरनगर।
गणतंत्र दिवस समारोह बुधवार को नगर पालिका परिषद अकबरपुर के तत्वाधान में शहजादपुर स्थित फौव्वारा तिराहा (महाराणा प्रताप चौराहे) पर आसमान छूते तिरंगे 105 फीट के पोल पर 20 गुड़े 30 फिट का तिरंगा राष्ट्रगान के साथ फहराया गया। उपस्थित लोगों द्वारा देश की एकता और अखंडता की रक्षा का संकल्प लिया गया। इस दौरान कोविड नियमों का भी ध्यान दिया गया।उक्त अवसर पर न०पा०परिषद अध्यक्ष सरिता गुप्ता,अधिशासी अधिकारी बीना सिंह,न०पा०प० प्रतिनिधि मनोज गुप्ता,सदस्य लालजी मिश्रा,ज्ञानमोदनवाल, सुधांशु त्रिपाठी,विवेक पांडेय ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी,संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ० भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया इस मौके पर अध्यक्ष सरिता गुप्ता अधिषासी अधिकारी बीना सिंह ने उत्कृष्ट कार्यों के लिए अमरजीत,शफीक सिराज अन्य पालिका कर्मियों प्रशस्ति पत्र प्रदान किया अधिशासी अधिकारी बीना सिंह ने नगर को स्वच्छ सुंदर बनाए रखने में नागरिकों से अपील किया
कार्यक्रम को अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज गुप्ता ने ने संबोधित किया।
झंडारोहण कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहीं न०पा०प०अध्यक्ष सरिता गुप्ता नें सभी नगर वासियों को 73 वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दिया और बताया कि इस दौरान यहां हमें भारतीय होने पर गर्व है स्लोगन के साथ एक सेल्फी प्वाइंट भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेगा।
इस अवसर पर विवेक कुमार त्रिपाठी,रामआशीष मिश्र, दिनेश त्रिपाठी, नृपेंद्र नाथ त्रिपाठी,अतुल मिश्रा, संगम पांडे,प्रधान लिपिक ओंकार नाथ तिवारी,श्री तिवारी,मौलाना हाफिज,सत्य प्रकाश मिश्रा,प्रशांत अवधवासी, संगम पांडे,अभिषेक यादव,सुरेश गुप्ता बृजेश शुक्ला आदि नागरिक उपस्थित रहे। आचार संहिता लागू होने व कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए गणतंत्र दिवस पर किसी भी प्रकार के बड़े कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया। पूरी सादगी व कोविड प्रोटोकाल के साथ गणतंत्र दिवस पर झंडारोहण का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

In