नौगढ़ तहसील क्षेत्र में धंस रही है सड़क, बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं अधिकारी

0
225

चंदौली जनपद के नौगढ़ तहसील क्षेत्र में सोनभद्र को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग पर विशेषरपुर के पास कूड़ा राजवाड़ा नहर के मिट्टी कटाव से सड़क धंस रही है। मझगावां -तिवारीपुर मार्ग के बीच विशेषरपुर के पास सड़क मार्ग के किनारों से मिट्टी खिसकने से चौड़ा, गहरा गड्ढा बन गया है, जो कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है। 
आप लोगों को बता दें कि नौगढ़ से सोनभद्र को जाने वाली सड़क  को जल्द ही ठीक नहीं किया गया तो पूरी सड़क भी बीचों-बीच से धंस सकती है। यहां खतरा बना हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि गड्ढा है तो जांच करवाकर ठीक करवाए जाएंगे। 
नौगढ़ -सोनभद्र के मुख्य मार्ग पर विशेषरपुर ग्राम पंचायत के पास  सड़क किनारे कूड़ा राजवाहा भीनहर के  पानी के बहाव से मिट्टी खिसकने से 6 से 12  फुट चौड़ा गड्ढा बन चुका  है। गड्ढों में देखने से सड़क के नीचे भी मिट्टी कटाव नजर आ रहा है। ऐसे में दरार बढ़ने पर सड़क कभी भी धंस सकती है। यह कटाव लगातार बढ़ता जा रहा है। लोगों ने धंस रही सड़क गड्ढे के चारों ओर ईंटें लगाने के बाद लाल झंडे का  संकेत लगा दिया है, मगर बाकी गड्ढों के आसपास कुछ नहीं है। रात के समय ये गड्ढे नजर नहीं आते, ऐसे में यह लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है अधिकारी कोई करवाई अभी तक नहीं कर रहे हैं क्या कहना चाहेंगे जिलाधिकारी।

नौगढ़ तहसील संवाददाता विनोद कुमार पाल की रिपोर्ट

In