पत्रकार एकता संघ की मासिक बैठक सकुशल संपन्न हुई ।

0
144

आजमगढ़/फूलपुर : पत्रकार एकता संघ की मासिक बैठक सकुशल संपन्न हुई ।एकता संघ पत्रकारों के मान सम्मान उत्पीड़न के बचाव एवं सामाजिक न्याय के लिए संगठन के माध्यम से काम कर रहा है संगठन को मजबूत प्रभावशाली व सशक्तिशली बनाने की जरूरत है तो वहीं इस मौके पर शिवप्रसाद गुप्ता को पत्रकार एकता संघ का कोषा अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

एकता संघ के जिला मंत्री अशफाक अहमद ने कहा कि पत्रकार के ऊपर फर्जी मुकदमा व पत्रकार उत्पीड़न बंद किया जाए।
वहीं कोषाध्यक्ष शिव प्रसाद गुप्ता ने सभी पत्रकार को धन्यवाद देकर शपथ लेते हुए कहा कि जो पद मुझे दिया गया है। उसे पूर्ण रूप से और पूरी जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करुंगा और किसी भी पत्रकार भाई के साथ दुर्व्यवहार होता है तो उसके साथ मैं तन मन धन से खड़ा रहूंगा। और अन्यथा पत्रकारों के ऊपर उत्पीड़न होता है तो पत्रकार एकता संघ के लोग शांत नहीं बैठेंगे।
समाज में किसी भी प्रकार की विकृतियां पैदा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सशक्त कार्यवाही करने की जरूरत है। जिससे राष्ट्र और देश का निर्माण संभव हो सके अगर पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार होगा तो मानवता और समाज की रक्षा के लिए सामाजिक न्याय की लड़ाई पत्रकार एकता संघ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहेगा । जिससे संविधान और लोकतंत्र मजबूत रहेगा एवं चौथे स्तंभ के मान सम्मान पर कोई ठेस नहीं पहुंचेगी और सामाजिक विकास भी होगा इस मौके पर,जिलामंत्री अशफाक अहमद, चंदनगुप्ता, कोषाध्यक्ष शिव प्रसाद गुप्ता,महामंत्री विनोद कुमार,अरसाद जमाल,वृजेश यादव, प्रीतम सेठ, अशोक कुमार यादव, विजय शंकर यादव, रमेश कुमार यादव, आबू ताल्हा आज़मी, ओम प्रकाश, विनोद शर्मा, मुकेश कुमार, अनिल कुमार, प्रशान्त यादव,आदि लोग मौजूद रहे।

In