पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के पत्नी का आरोप,कपड़ों की तरह बदलता है बीबियाँ मेरा पति

0
86

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना मंटोला में पूर्व मंत्री की पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि वह कपड़ों की तरह बीवियां बदलता रहता है. बता दें कि पूर्व मंत्री ने अबतक 6 शादियां की हैं और उनका नाम है- चौधरी बशीर. अब उनकी चौथी पत्नी नग्मा ने पति के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया है. नग्मा का आरोप है कि उसके पति पूर्व मंत्री कपड़ों की तरह अपनी बीवियां बदलते हैं. इस आरोप के अलावा भी पूर्व मंत्री पर और भी कई गंभीर आरोप लगे हैं. पूर्व मंत्री पर ये मुकदमा एसएसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ है.

पति को महिलाओं के साथ अय्याशी का है शौक
नगमा का आरोप है कि उसका पति चौधरी बशीर को महिलाओं के साथ अय्याशी करने का शौक है. उसने साल 2012 में नग्मा से चौथी शादी की थी और शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया और उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए. पहले इस मामले में चौधरी बशीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह 23 दिन जेल में भी रह कर आए थे.

पहला निकाह गजाला के साथ किया था, जो विधायक थी
साल 2003 में चौधरी बशीर ने कानपुर की विधायक गजाला से प्रेम विवाह किया था और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने दोनों की शादी करवाई थी. इसके बाद दोनों बीएसपी से समाजवादी पार्टी में पहुंच गए और दोनों का एक बेटा भी है. बाद में दोनों का तलाक हो गया.

नगमा ने बताया कि पति ने दूसरी शादी गिन्नी कक्कड़ से हिन्दू रीति-रिवाज से की थी और तीसरी शादी दिल्ली की तरन्नुम से की. चौथी शादी उसने नग्मा के साथ की और पांचवी शादी  साथ 2018 में पांचवी शादी रुबीना से की था.

थाना मंटोला के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पूर्व मंत्री के खिलाफ मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम तीन तलाक के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि चौधरी बशीर पर इसके अलावा कई अपराधिक मामले भी दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन हैं.