प्रतापगढ़ में ज़हरीली शराब से मचा कोहराम,चार लोगों की मौत

0
185

केमास न्यूज़/उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई है. घटना संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के मनोहरपुर रामपुर डाबी की है जहां बीती रात तबियत खराब होने से चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज सुबह चार लोगों की मौत हो गई है.
मृतकों में एक महिला शामिल है, जिसका नाम सुनीता सरोज है. उनके साथ ही गांव के ही तीन पुरुषों की भी मौत हुई है.मृतकों के नाम हैं-विजय कुमार (35), राम प्रसाद (40), जवाहर लाल (56).
जांच में पता चला कि इन सभी लोगों ने 13 मार्च की शाम को गोपालपुर थाना नवाबगंज प्रतापगढ़ से शराब की पाउच लेकर आए थे और सबने बैठकर शराब पी थी. शराब पीने के बाद से ही चारों की तबीयत खराब होने लगी थी. उसके बाद सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सबकी मौत हो गई. मौत के बाद सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
इसके बाद मृतकों के परिवार से तहरीर लेकर संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही नवाबगंज थानाध्यक्ष और एक एसआई व बीट कांस्टेबल को निलंबित किया गया है. पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल के लिए आईजी रेंज प्रयागराज के पी सिंह मौके पर पहुंचे हैं.
थाना अध्यक्ष संग्रामगढ़ आशुतोष त्रिपाठी ने मौतों की पुष्टि करते हुए इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी है. महिला और युवकों ने कहां से शराब ली, यह पता नहीं चल सका है. थाना प्रभारी का कहना है कि मौतों की वजह का पता पोस्टमार्टम में ही चल पाएगा. थानाध्यक्ष के अनुसार गांव में लोग जहरीली शराब पीने से ही मौत होने की बात कह रहे हैं.