सूरापुर में शिक्षकों का सम्मान कर मनाया स्थापना दिवस

0
41

अम्बेडकर नगर:  उर्मिला सुमन-द फाउंडेशन ने साकेत एकेडमी, सूरापुर में शिक्षक दिवस के अवसर पर अपना स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संस्था अध्यक्षा रीता प्रकाश मणिकर्णिका, विशिष्ट अतिथि में लखनऊ से गो ग्रीन- सेव अर्थ फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमलेश निगम, संस्था सचिव-राजन सुमन, आकाश यादव, संजीव कुमार, विकल्प मिश्र, प्रवीण गुप्ता, श्वेता सुमन, सुरजीत गौतम, आकाश यादव , रंजना वर्मा, डॉ विभाकर वर्मा, माधुरी वर्मा, शशी पांडेय, सफातुल्लाह, मोहम्मद आसिफ, पवन ,कृष्णानंद,आदि उपस्थित रहे।
इस अवसर पर बच्चों ने तमाम सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जिसमे भगवान कृष्ण और सुदामा के ऊपर आधारित नाटक, स्वागत गीत के साथ कई फिल्मों के गाने पर बच्चों ने अपनी अपनी कला की सुंदर प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। कई बच्चों ने ओजस्वी भाषण भी दिए जिन्हें बाद में पुरस्कृत भी किया गया। बच्चो ने शिक्षकों को उपहार स्वरूप तोहफा भी दिया।
संस्था ने अपने स्थापना दिवस पर विद्यालय के प्रबंधक प्रभाकर वर्मा को दीवार घड़ी भेंट किया। इसके उपरांत सभी शिक्षकों को डायरी, पेन, सम्मान-पत्र व तुलसी का पौधा भेंटकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बच्चों ने केक काटकर शिक्षक दिवस मनाया। इस मौके पर बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुतियां भी दी।