पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व विधायक की माता की तेरहवीं में पहुंच कर दी श्रद्धांजलि

0
291

फूलपुर (आजमगढ़) कार्यक्रम के दौरान कई लोगों से मुलाकात भी किये

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के फूलपुर में हुआ आगमन। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आजमगढ़ जिले के फूलपुर, सरायमीर, दीदारगंज में कई कार्यक्रम हुआ।
मंगलवार को लखनऊ से सड़क मार्ग से फूलपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने दोपहर 1.30 बजे के करीब समाजवादी पार्टी के फूलपुर पवई क्षेत्र के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव के आवास पर पहुंचकर पूर्व विधायक की माता के तेरहवीं में सामिल हुए
पूर्व विधायक के माता स्वर्गीय दुलारी देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। साथ ही विधायक सहित पूरे परिवार से मिलकर सांत्वना प्रदान की। तय कार्यक्रम के अंतर्गत पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक के घर भोजन करने के उपरांत तय कार्यक्रम के तहत सरायमीर क्षेत्र के निवासी उद्योगपति आमिर भाई से मिलने पहुंचे साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा के पत्नी के देहांत के बीते 1 वर्ष के बाद उनसे मिलने उनके आवास गद्दोपुर पहुंचे। साथ ही समाजवादी पार्टी के फूलपुर पवई विधायक रमाकांत यादव से भी मुलाकात किये जबकि पूर्व के घोषित कार्यक्रम में रमाकांत यादव से मिलने का कार्यक्रम नहीं था । लेकिन मंगलवार की सुबह संशोधित कार्यक्रम में रमाकांत यादव से मिलने की बात आई।
श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया बंधुओं सहित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से दूरी बनाए रखें। जबकि कार्यकर्ताओं का जोश इस कदर हावी था की सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट रहे थे। इस मौके पर श्याम बहादुर सिंह यादव,शमशेर बहादुर यादव,शेर बहादुर सिंह यादव,सुरेंद्र बहादुर सिंह यादव,चंद्रिका प्रताप यादव, फूलपुर सपा अध्यक्ष वसीमुउद्दीन,जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी हवलदार यादव, जिलाजीत यादव निजामाबाद नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमा यादव, विधायक बेचारी सरोज, दुर्गा प्रसाद यादव, इसरार अहमद, जुबेर अहमद, रामकिशोर यादव, निखिल यादव, सुनीता सिंह, विधायक आलम बदी ,वहीं सुरक्षा तो इसी दौरान तकरीबन 6 माह पूर्व बलिहारी बाबू व उनके पत्नी के देहांत के , बाद समाजवादी पार्टी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व सांसद बलिहारी बाबू के आवास रम्मौपुर तो वहीं वापसी दौरान रम्मौपुर के और अजोरगंज चौक पर गाड़ी में बैठ बैठे ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी किये।
व्यवस्था में फूलपुर ( सर्किल ) क्षेत्राधिकारी गोपाल स्वरूप बाजपेई के नेतृत्व में फूलपुर कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह, सरायमीर थाना प्रभारी विवेक कुमार पांडेय, अम्बारी चौकी इंचार्ज वीरेंद्र कुमार सिंह, दीदारगंज थाना अध्यक्ष अनिल पाठक,सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा।

संवाददाता विनोद कुमार

In