उपचार के दौरान दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की हुई मौत

0
88

जौनपुर/सुरेरी :- थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक व युवती के सहयोग से ननिहाल आए युवक ने बीते चार माह पूर्व दुराचार किया था।

जिसकी सूचना परिजनों द्वारा थाने पर दी गई थी, वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वही उक्त दुराचार पीड़ित किशोरी की हालत बीते रविवार को अचानक बिगड़ने लगी आनन-फानन में परिजन उसे उपचार के लिए वाराणसी के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने मौत की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि किशोरी की हालात बिगड़ने पर उपचार के दौरान मौत हुई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दुष्कर्म के सभी आरोपितो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था विवेचना भी कोर्ट में प्रेषित कर दिया गया है।