रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश

0
116

अझुवा कौशाम्बी सैनी कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर पंचायत से डेढ़ किमी दक्षिण में स्थित भैरम बाबा(संकरा बाबा)धार्मिक स्थान के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति उम्र तकरीबन 35 वर्ष की लाश मिली।

ट्रेन ड्राइवर और रेलवे पुलिस अशोक कुमार यादव की सूचना पर अझुवा चौकी इंचार्ज विजय कुमार कुशवाहा मय हमराहियों पहुंचकर आसपास के गांवों के लोगो से शिनाख्त कराने का प्रयास किया परन्तु शिनाख्त न होने पर लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

संकरा बाबा देवस्थान के पास दुकान लगाने वाले ने बताया ये बीती शाम बीड़ी मांगकर ले जा रहा था तो उसने पूंछा भी क्या बात है कहाँ जाओगे लेकिन उसने कुछ बताया नही बहुत दुःखी दिखाई दे रहा था।

वहीं सोसल मीडिया के माध्यम सेपोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उसके भाई मोहन लाल पुत्र छीटानी निवासी ग्राम बरार थाना किशनपुर जिला फतेहपुर को सूचना मिलने पर पारिवारिक रिश्तेदारों के साथ शिनाख्त कर अपने भाई सोनू पाल के रूप में की !और बताया बताया मेरे भाई का इलाज भी चल रहा है मानसिक रूप से बीमार रहता था बिना किसी को बताए बीती शाम से गायब हो गया।मोहनलाल ने बताया उसकी अझुवा के नजदीक लोहदा, और अटसराय में रिस्तेदारी है।

रिपोर्ट मोहन लाल गौतम ब्यूरो चीफ के मास न्यूज कौशाम्बी