दशहरा पर्व के मद्देनजर डीएम एसपी ने नगर में पैदल भ्रमण किया

0
33

जौनपुर/खेतासराय :- दशहरा पर्व के मद्देनजर डीएम एसपी ने सोमवार को नगर में पैदल भ्रमण किया तथा कस्बा में स्थापित समस्त दुर्गा पूजा पंडालों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही साथ विसर्जन रुट का भी जायजा लिया। लोगों से विजय दशमी का पर्व सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील किया।

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि दोपहर बाद चौराहे के पुलिस बूथ पर पहुंचे। जहां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहले से मौजूद थे। यहां से डीएम और एसपी पुलिस बल के साथ पैदल मार्च करते हुए मेनरोड और पुरानी बाजार में स्थापित सभी दुर्गा पूजा पंडालों का निरीक्षण किए। सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद उन्होंने ने खेतासराय थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए शाहगंज चले गये।

बताते चले स्थानीय कस्बा खेतासराय अति संवेदनशील इलाका घोषित है। जिसको लेकर त्यौहारों को सम्पन्न कराने एक लिए तो टेडी खीर से होता है। लेकिन इससे निपटने और शान्ति पूर्वक त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पहले से ही रोडमैप तैयार कर लिया जाता है तथा नगर व क्षेत्र के सम्भ्रांतजनों के साथ पीस कमेटी की बैठकर कर आवश्यक चर्चा कर लिया जाता है। जिससे त्यौहार शांतिपूर्वक व सौहार्द तरीके से सम्पन्न हो सके।