पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाश असलहों के साथ गिरफ्तार

0
125

माहुल/आज़मगढ़/फूलपुर,पवई थाना के पुलिस पर फायर कर भागते हुए असलहा के साथ दोनों बदमाश को पवई‌ं पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया।

पवई थाना के कछार गांव के पास पवई माहुल रोड पर कल करीब 0:12 बजे दिन में पवई पुलिस थानाध्यक्ष संजय कुमार का बयान मै हमराही और उप निरीक्षक सुनील कुमार सरोज द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक से दो आदमी पवई के तरफ से आते हुए दिखे जब पुलिस उनको रोकने का प्रयास किया तो वे दोनों पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे जिस पर पुलिस दोनों को पीछा कर धर दबोचा और तलासी ली गई जिसमें उनके पास से दो कट्टा 315 बोर ,चार जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस और सोने एक मोटी चैन ,दो पतली चैन ,एक मंगल सूत्र ,तीन अंगूठी ,एक मांग टिका  ,एक कलाई जंजीर सफेद धातु यनी चांदी की थी,दस हजार रुपयान नगद, और एक पल्सर मोटर साइकिल बसरामद हुई ।पूछ ताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम पता बताया कि चंद्रशेखर पुत्र हरिराम ग्राम बहाउद्दीनपुर थाना पवईं और दूसरा असफाक पुत्र मुर्तजा निवासी किछौछा थाना बसखारी ,अम्बेडकरनगर ।

चोरी की घटना, बताया कि पिंटू गुप्ता ग्राम मोहम्मदपुर थाना खुटहन के घर से 10 सिंतबर को अलमारी तोड़कर रखे पैसों व जेवर की चोरी की थी जो मेरे हिस्से में जेवर मिला था उसको बेचने के लिए चंद्रशेखर पुत्र हरिराम के साथ निकला था जेवर उचित मूल्य पर नही बिका तो लेकर वापस जा रहा था । वहीं बदमाशों ने पुलिस को अपने कई साथियों का नाम भी बताया है ।ये दोनों के खिलाफ कई थाने में मुकदमा भी दर्ज है । इन बदमाशों को चालान कर जेल भेज दिया गया ।