डीजे बजाने को लेकर हुई मारपीट में चार घायल

0
137

जौनपुर। खेतासराय थाना क्षेत्र के नौली गांव में बीते मंगलवार की रात डीजे बजाने को लेकर दबंगों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। दबंगों की पिटाई से एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का पीएचसी सोंधी में मेडिकल जांच कराया था।
जानकारी के अनुसार नौली गांव में एक बारात आई थी। डीजे बजाने के दौरान डीजे पर घराती पक्ष के युवकों के नाचने पर गांव के दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। एक सप्ताह बाद उसी बात को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर रात्रि में हमला बोल दिया। मारपीट में एक पक्ष से 60 वर्षीय सुग्रीव राजभर, 28 वर्षीय प्रेमचन्द्र, 27 वर्षीय अंजलि देवी, 8 वर्षीय देविका घायल हो गए।
पीड़ित परिवार ने बताया की बीते मंगलवार की रात करीब 10 बजे की है रवि राजभर पुत्र रमेश राजभर तथा दीपक राजभर पुत्र धर्मेन्द्र राजभर अंकित राजभर पुत्र रतिलाल राजभर पंकज राजभर पुत्र शन्तलाल राजभर एवम जितेन्द्र राजभर पुत्र रामअवध राजभर जो मेरे गांव के रहने वाले है बीते 30 मई को राघुनाथ के लड़के की शादी में डीजे बजाने व नाचने के दौरान हुए विवाद को लेकर एक राय होकर लाठी डंडे से लैस होकर मेरे दरवाजे पर चढ़ आये मुझे व मेरे लड़के प्रेमचन्द्र राजभर को घर में घुसकर मारने पीटने लगे।
खेतासराय थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गांव में दबिश दी जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सब ब्यूरो जौनपुर की रिपोर्ट

In