पुणे/मशहूर पर्यटन स्थल लोनावला (Lonavla) में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,दिल्ली और छत्तीसगढ़ की दो युवतियों को किया रेस्क्यू

0
50

महाराष्ट्र (Maharashtra) की पुणे (Pune) पुलिस ने राज्य के मशहूर पर्यटन स्थल लोनावला (Lonavla) में एक कथित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Sex Racket Busted) किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए संभावित ग्राहकों से संपर्क करता था. पुणे ग्रामीण पुलिस ने यहां से दिल्ली (Delhi) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की दो युवतियों को भी रेस्क्यू किया है,कथित सेक्स रैकेट का आरोपी मुंबई के चेंबूर इलाके का निवासी है और पुलिस के अनुसार उसका नाम धनंजय राजभर है. दरअसल पुलिस को लोनावला हिल स्टेशन में चलने वाले इस कथित सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस की एक टीम सक्रिय हुई और इस गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई. आरोपी अपने संभावित ग्राहकों को उनके व्हाट्सएप पर महिलाओं की तस्वीरें भेजकर लुभाता था.

आरोपी ने पुलिस के फर्जी ग्राहक से कहा कि वह उनकी चुनी हुई युवती को लोनावला के वर्सोली ले आएगा. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया और आरोपी का इंतजार करने लगी. आरोपी एक एसयूवी पर सवार होकर यहां पहुंचा. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने राजभर और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया.

लोनावला ग्रामीण पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रवीण मोरे ने बताया कि उन्होंने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दो युवतियों को मुक्त कराया है. आरोपी को एक स्थानीय अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया. इस ऑपरेशन को लोनावना ग्रामीण पुलिस और पुणे एटीएस ने मिलकर अंजाम दिया.