जौनपुर/जलालपुर..बेसिक शिक्षा अधिकारी ने किया स्वेटर वितरण

0
52

 

 

जलालपुर — क्षेत्र के अभिनव पूर्व माध्यमिक विद्यालय कुकुढ़ीपुर में बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने विद्यालय के 160 बच्चों को स्वेटर वितरण किया ।एसएमसी के सदस्यों, अभिभावकों और ब्लाक के शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि आज हमारे सरकारी स्कूल सभी भौतिक व मानवीय संसाधनो से परिपूर्ण है। आप हमारा सहयोग करें, हमारे शिक्षक आपके बच्चों को संस्कारवान नागरिक बनायेंगे। विद्यालय में पुस्तकालय, प्रयोगशाला, स्मार्ट क्लास की सुविधा आपके बच्चों को नवाचारी ढंग से पढ़ने के अवसर उपलब्ध करायेगा। शिक्षकों की मेहनत और आप सभी उपस्थित नागरिक जन का इस विद्यालय को मिलने वाला सहयोग प्रदर्शित हो रहा है । इस पर अधिक संख्या में आप की उपस्थिति यह बता रहा है कि आप अपने स्कूल व बच्चों के लिये कितने संवेदनशील हैं। इसलिए मौजूद सभी नागरिकों के प्रति आभार प्रकट किया ।

प्र्धानध्यापक डा. गिरीश कुमार सिंह की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि आप ने अभिभावकों में विश्वास कायम किया है । यह काबिले तारीफ है ।

खण्ड शिक्षा अधिकारी शशि कान्त श्रीवास्तव ने मिशन प्रेरणा सम्बंधी कार्य क्रमों के बारे में अभिभावकों को बताया। यह स्कूल एक प्रेरक स्कूल है। इसलिए शासन की सभी योजनायें व कार्यकम तुरंत लागू होते हैं।इस अवसर पर अकादमिक रिसोर्स परसन रुद्र्सेन सिंह,राय साहब शर्मा , ग्राम प्रधान शिवाजी,एसएमसी अध्यक्ष श्री चन्द्र शेखर सिंह,उपाध्यक्ष मालतीदेवी, छोटे लाल,रामचंद्र यादव,सरीफ ,सियाराम यादव, अध्यापक शिव सागर,शम्भु यादव,नागेन्द्र यादव,सरिता मिश्रा सहित सभी शिक्षक व अभिभावक गण उपस्थित रहे।