जिलाधिकारी संजीव सिंह समाधान दिवस पर पहुंच कर हर फरियादियों से हुए रूबरू

0
43

चंदौली : जिलादिकारी श्री संजीव सिंह की अध्यक्षता में शनिवार को सकलडीहा कोतवाली परिसर में थाना दिवस के मौके पर फरियाददियों से रूबरू हुए। इस दौरान संबंधित लेखपाल को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्या का समाधान मौके पर जाकर गुणवत्तापूर्ण तरीके से करें। दोनों पक्षों को बैठाकर मौके पर त्वरित निस्तारण करे। इस दौरान कुल 12 प्रार्थना पत्र पड़े। जिसमें दो का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष मामलों में राजस्व टीम को भेजकर हल करने को निर्देश दिए।
जिलाधिकारी संजीव सिंह समाधान दिवस पर पहुंचकर एक-एक फरियादियों से रूबरू हुए। इस दौरान अवैध अतिक्रमण, कब्जा सहित राजस्व सम्बन्धित मामलों के कुल 12 प्रार्थना पत्र पड़े। जिसमें मौके पर दो का निस्तारण किया गया। शेष समस्याओं को राजस्व टीम को मौके पर भेजकर निस्तारण करने का निर्देश दिया। निर्देशित किया कि राजस्व मामलों का निस्तारण त्वरित करे। जिन लेखपालों द्वारा निस्तारण में शिथिलता पाया जायेगा तो विभागीय कार्यवाही सुनिश्चित होगी। पुलिस विभाग के साथ राजस्व टीम मौके पर जाकर समस्याओं का निस्तारण हो।
अंत में पुलिस विभाग को राजस्व कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचकर समस्याओं के निस्तारण में सहयोग प्रदान करने को बताया। इस मौके पर एसडीएम अजय मिश्रा, तहसीलदार डा. वंदना मिश्रा, कोतवाल अवनीश राय, कानूनगों राकेश सिंह, प्रदीप सिंह, रंजना सिंह, सुभाष, संजय मौर्य सहित अन्य मौजूद रहे।

*साजू वी थॉमस, चन्दौली