रमाशंकर राजभर की अध्यक्षता में सपा की ब्लाक स्तरीय बैठक संपन्न

0
51

सुलतानपुर/ कादीपुर के ब्लाक अखण्डनगर के निरालानगर में स्थित अनिल यादव जी के विद्यालय पर ब्लाक स्तरीय बैठक ब्लाक अध्यक्ष अखण्डनगर रमाशंकर राजभर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। बैठक में बनगवाडीह गांव के संदीप कुमार पाण्डेय ने पार्टी की रीतियों नीतियों पर भरोसा जताते हुए भाजपा छोड़कर सपा की सदस्यता ग्रहण करने के लिए बैठक में उपस्थित हुए। पार्टी के तमाम पदाधिकारियों और सीताराम यादव ने संदीप कुमार पाण्डेय को समाजवादी झण्डा देकर और माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक करके पदाधिकारियों ने वोट भी बढ़ायेंगे और बूथ भी जितायेंगे मिशन के तहत सेक्टर अध्यक्ष और बूथ अध्यक्षगण को सभी बूथों पर दस दस वोट बढ़ाने का निर्देश दिया।
बैठक में सर्वप्रथम नवनियुक्त प्रदेश सचिव शिक्षक सभा जितेन्द्र प्रसाद मिश्रा का पदाधिकारियों ने माला पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव जितेन्द्र प्रसाद मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार में शिक्षा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है। छात्र बढ़ती फीस से परेशान हैं तो नवजवानों को रोजगार नहीं मिलने से नवजवानों में निराशा बढ़ती जा रही है।
बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष सीताराम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के माध्यम से गांव गांव का विकास कार्य किया जाएगा। अखिलेश यादव जी के मुख्यमंत्री बनते ही दस लाख युवाओं को रोजगार और जनता को तीन सौ यूनिट बिजली मुफ्त दी जायेगी।
अपने सम्बोधन में ब्लाक अध्यक्ष अखण्डनगर रमाशंकर राजभर ने कहा कि पार्टी में भर जाति के लोग बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं। अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में राजभर समाज के साथ सभी वर्ग के लोगों को सम्मान मिलता है। बैठक का संचालन महासचिव अलीम राईन एडवोकेट ने किया।
बैठक में पूर्व विधायक रामचन्द्र चौधरी, जिला सचिव ओमप्रकाश सिंह, जिला उपाध्यक्ष शिक्षक सभा रामबहाल यादव, पूर्व प्रदेश सचिव महिला सभा ऐरावती शर्मा, महिला सभा की विधानसभा अध्यक्ष अंकिता वर्मा, जिला उपाध्यक्ष यूवजन सभा राकेश शर्मा, यूवजन सभा विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद यादव डब्लू, पारसनाथ यादव मुन्ना यादव, भगवान दास यादव, रामजन मौर्य, धीरज जैसवार, डॉ राजकरन गौतम, लालबहादुर सरोज, अरूण कुमार कनौजिया, राहुल गौतम, नन्दलाल गौतम बैनामा लेखक, दुर्गावती कनौजिया, पूनम यादव, रीता भारती, तेज बहादुर यादव, पूर्व प्रधान अनिल यादव, अरविन्द यादव, आजम सलमानी, सुरेश यादव, गुल्लू निषाद, रमेश राजभर, चन्द्रेश गौतम, राहुल विश्वकर्मा, रामसहाय पाल, शैलेन्द्र यादव, राम अशीष, विजय वर्मा, हौसिला यादव आदि सैकड़ों कार्यकर्ता पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

केमास न्यूज़ सुल्तानपुर