दो बच्चों के अपहरण की सूचना पर घंटों हलकान रही पुलिस

0
29

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जमुआरी गांव से शुक्रवार को दो बच्चों के अपहरण की सूचना पर पुलिस घंटों हलकान रही। छानबीन में पता चला कि दोनों बच्चे अपने मौसी के साथ घर से निकले थे तो पुलिस ने राहत की सांस ली।
जमुआरी गांव निवासी राकेश चौहान की साली अरशदपुर निवासी दीपा चौहान शुक्रवार को अपने पड़ोस की एक महिला के साथ जमुआरी गांव पहुंची। दोपहर में करीब 12 बजे वह राकेश की पुत्री खुशी (10) और पुत्र आर्यन (8) को अपने साथ लेकर पैदल अपने घर अरशदपुर जाने के लिए निकल गई। महिला बच्चों को लेकर गांव के बाहर बगीचे के पास पहुंची थी तभी राकेश की मां कलावती ने पुलिस को सूचना दे दी कि उनके पोते और पोती का दो महिलाओं ने अपहरण कर लिया है। दोनों महिलाएं बच्चों को साथ लेकर भाग रही हैं। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने दोनों महिलाओं को बच्चों के साथ रास्ते में ही पकड़ लिया।
पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि बच्चों को लेकर घर जा रही महिला कोई और नहीं बल्कि उन बच्चों की सगी मौसी दीपा चौहान थी। इस संबंध में सीओ केराकत शुभम तोडी ने बताया कि राकेश और उसकी पत्नी के बीच कई साल से आपसी मतभेद चल रहा है। राकेश की साली बच्चों को लेने उसके घर आई थी। वह बच्चों को साथ में लेकर जैसे ही घर से दूर पहुंची तभी राकेश की मां ने अपहरण की झूठी सूचना पुलिस को दी
संवाददाता
अनिल आर्या