थाना अध्यक्ष की सह पर ग्राम प्रधान को फर्जी मुकदमे में फसाने का पुलिस आरक्षी का ऑडियो वायरल

0
556

अखंड नगर 5जनवरी/सुल्तानपुर जिले के कादीपुर तहसील के अंतर्गत अखंड नगर थाने के थानाध्यक्ष की सह पर पुलिस आरक्षी फिरदौस खान ने ग्राम प्रधान रायपुर को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दिया है। जिसका की ऑडियो वायरल हो गया है।
धमकी को लेकर ग्राम प्रधान विक्रम कुमार पुत्र बाढ़ू प्रसाद निवासी ग्राम रायपुर थाना अखंड नगर तहसील कादीपुर जिला सुल्तानपुर ने पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
प्रधान विक्रम कुमार के अनुसार कि जब वह घर पर नहीं थे वह सुलतानपुर आरटीओ ऑफिस गए हुए थे। तब आरक्षी फिरदोस खान उनके घर पर गए और उनके भाई विकास से मोहर मांगने लगे । विकास ने कहा कि भैया घर पर नहीं है आएंगे तो दस्तखत कर मुहर कर देंगे इस पर फिरदौस खान ने कहा कि तुम मुहर हमें दे दो दस्तखत उनकी हम बना लेंगे। इस पर विकास ने मोहर देने से इनकार कर दिया। जिससे खींझ कर फिरदौस खान ने प्रधान के घर पर जातिसूचक शब्दों के साथ गाली-गलौच करने लगे। तथा प्रधान के पास फोन करके उनको धमकी दिया और कहा कि थाने में दिखाई पड़े तो तुम्हें फर्जी मुकदमे में फंसा दिया जाएगा ।आज के बाद थाने पर दिखाई मत देना। जिसका आडियो रिकॉर्ड प्रधान ने सबूत के तौर पर रखा हुआ है। अब देखना यह है कि पुलिस अधीक्षक फ़िरदौस ख़ान के साथ क्या कार्रवाई करते हैं। क्या प्रधान को न्याय मिल पायेगा या फिर फ़िरदौस ख़ान प्रधान को फर्जी मुकदमे में फसाने में सफल होते हैं।

के मास न्यूज़ सुल्तानपुर

In