राम मंदिर निर्माण में सब का सहयोग जरूरी -राघवेंद्र प्रताप

0
56

चन्दौली जिला सहित देशभर में जहां एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से जुझने के बाद भी श्री राम मंदिर निर्माण के लिए रामभक्त लाखों करोड़ों रुपए चंदा दे रहे हैं। और देश के विभिन्न अंचलों में भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर समर्पण राशि ले रहे हैं वही चकिया नगर पंचायत में छोटे व बड़े व्यापारी ,ठेला व्यवसायी, गुमटी व्यवसायी भी राम मंदिर निर्माण में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और समर्पण राशि दे रहे हैं।

वही मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि श्रीराम जन्मभूमि को प्राप्त करने के लिए 500 साल तक संघर्ष किया गया है। ऐसे में हम सभी की इच्छा है कि राम मंदिर करोड़ों लोगों के स्वैच्छिक सहयोग से बने। उन्होंने बताया कि जनसंपर्क के दौरान हजारों कार्यकर्ता गांव-गांव और मोहल्लों में जाएंगे, तथा हिंदू मुस्लिम व सभी राम भक्त स्वेच्छा से कुछ न कुछ सहयोग करेंगे और उसी समर्पण को कार्यकर्ता स्वीकार करेंगे।

वहीं एनजीओ प्रकोष्ठ जिला संयोजक राजकुमार जायसवाल ने कहा कि भगवान का काम है और इसमें धन बाधा नहीं बन सकता, आर्थिक पारदर्शिता बनाए रखने के लिए ट्रस्ट की ओर से 10 रुपये, 100 रुपये,1000 रुपये के कूपन व रसीदें छापी गई हैं जो जितना दान करेगा, उसी के अनुरूप कूपन या रसीद उन्हें दी जाएगी।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, राजकुमार जायसवाल, संदीप गुप्ता ,शुभम मोदनवाल ,शिवरतन गुप्ता, प्यारे लाल सोनकर ,अरविंद मोदनवाल ,सारांश केसरी ,मनोज जायसवाल ,रवि गुप्ता ,राजू सैनी, सुशील पांडे उपस्थित रहे।

साजु थॉमस, चन्दौली।