संदिग्ध कारणों से लगी चोट एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

0
92

सुल्तानपुर 13अक्टू/अखंडनगर नगर थाने के अंतर्गत दिनेश पुत्र फूलचंद उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम खानपुर पिलाई की सहतपुर पेट्रोल टंकी के पास अज्ञात कारणों से चोट लगने के कारण मृत्यु हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।
घटना13 अक्टूबर शाम 8:00 बजे की है जब दिनेश पुत्र फूल चंद अपने रिश्तेदार श्याम बहादुर पुत्र जीतू राम उम्र 36 वर्ष ग्राम अलीमुद्दीन पुर थाना अखंड नगर तहसील कादीपुर जिला सुल्तानपुर के साथ अपने घर खानपुर पिलाई थाना अखंड नगर तहसील कादीपुर जिला सुल्तानपुर के लिए साइकिल से अखंड नगर की तरफ से आ रहे थे कि सहतपुर एसार टंकी के पूरब आने पर उनका संदिग्ध परिस्थितियों में चोट लगने के कारण दिनेश पुत्र फूलचंद की मृत्यु हो गई और श्याम बहादुर पुत्र जीतू राम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसको की जिला अस्पताल अकबरपुर में भर्ती कराया गया है ।।उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है
आश्चर्य की बात यह है कि दोनों को एक ही जगह पर चोट आई है दोनों का सर कटा हुआ है कुछ लोग इसको एक्सीडेंट बताते हैं किंतु स्थिति समझ से परे है किसी की समझ में यह नहीं आ रहा है की मौत का कारण क्या है। मौत एक्सीडेंट की वजह से हुई है या किसी ने मारा है ऐसा कुछ संज्ञान में नहीं है यह तो श्याम बहादुर के होश आने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल श्याम बहादुर बोलने की स्थिति में नहीं है। उनका इलाज जिला अस्पताल अंबेडकर नगर अकबरपुर में चल रहा है।

के मांस न्यूज़ सुल्तानपुर